Menu
blogid : 1735 postid : 529

वाह!पीएमओ वाह!!

BEBASI
BEBASI
  • 282 Posts
  • 397 Comments

ताजा हालातो में भारत के इतिहास के कुछ सुनहरे पन्ने जरूर जुड़ने जा रहे है. यानि मैंने पहले ही लिख दिया था और सभी शक्ष्य भी कह रहे थे पीएमओ दोषी है. पीएमओ की जानकारी में ही सभी घोटाले किये गए है. भारतीयता के लिए खतरा बने यही बाबूशाही ही जिम्मेदार है इन लम्बे चौड़े घोटालो के लिए. भारत के तत्कालीन वित्त मंत्री भी इन सभी घोटालो के लिए कम दोषी नहीं है. इन सभी की भागीदारी है और इनके जरिये से ही सभी तरह के घोटाले किये गए है.

पब्लिक एकाउण्ट्स कमेटी (पीएसी) की ताजा अन्दर खाने की जहाँ तक रिपोर्ट आ रही है उसमे भी पीएमओ को ही दोषी दहराया गया है. जब कोई भी फाइल पीएमओ से होकर गुजारी है तो जरूर उसको जानबूझकर छिपाया गया है या फिर किसी मजबूरी वस ऐसा किया जाने को विवस ही होगा कोई.

पीएमओ में बैठे घाघ लोगो के खिलाफ तो कड़ी से कड़ी कार्यवाही होने चाहिए. आज मनमोहन जी जैसे वेदाग व्यक्ति को भी बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है. किस मुह से कोई कहेगा मनमोहन जी साफ-सुथरे है?

तत्कालीन वित्त मंत्रालय को देख रहे लोग भी उतने ही दोषी है जितने पीएमओ के लोग. चिदंबरम भी बाद बोल के लिए जाने जा सकते है और किसी अच्छे काम के लिए नहीं.

पीएमओ के घाघ लोगो ने 2G मामले में भी खेल किये. पीएमओ की अब तो अच्छी तरह से हर सदस्य के संपत्ति की जाच व कमाए गए धन की जाच हो. जिससे आय से अधिक धन रखने में अधिकतर अधिकारी जरूर नाप जायेगे.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh