Menu
blogid : 1735 postid : 573

केंद्र की सरकार नहीं गिर सकती तो राज्य की कैसे गिरेगी ?

BEBASI
BEBASI
  • 282 Posts
  • 397 Comments

राहुल गाँधी मिस्टर 99 % बन गए. रोज नए- नए सकूफे छोड़ रहे है. गोरखपुर के दौरे में कह दिया इतना घोटाले है देखिये जागरण की कडिया–
राहुल गांधी ने गुरुवार को यहां पोलटिकल यूथ कैडिंडेट मीट को संबोधित करते हुए कहा, प्रदेश सरकार ने एनआरएचएम के तहत मिले बजट में हजारों करोड़ का घोटाला किया है। सूबे की वर्तमान सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार साबित हुई है, जहां लूट- खसोट की राजनीति जारी है। यदि किसी अन्य राज्य में ऐसा घोटाला हुआ होता तो अब तक वहां की सरकार गिर जाती।

भाई यह तो उत्तर प्रदेश की सरकार है इसको भी पैसा भी केंद्र सरकार ने ही दिया है. तो जाहिर सी बात है राहुल की सरकार भ्रष्टाचार कर सकती है तो भला उत्तर प्रदेश की सरकार ने कर दिया तो कौन सी बड़ी बात हो गयी. मिस्टर 99 % राहुल गाँधी को यह भी नहीं मालूम की उनकी सरकार ने कितना बड़ा घोटाला किया है और जनता को कितने धोखे में रखा है ? केंद्र का जब हर मंत्रालय की जड़े गहारायी तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है तब उत्तर प्रदेश सरकार ने कर लिया तो कौन सा जुर्म किया है. जो सरकार गिर जाती. अब तक के सबसे बड़े घोटाले करने वाली केंद्र सरकार जब नहीं गिरी तो भला यह सरकार कैसे गिरेगी.

मिस्टर 99 % राहुल गाँधी को शायद यह नहीं मालूम इस देश की जनता को जिस दिन भी चोट लगाती है तो उसको बहकाना उतना असं नहीं होता और सत्ता से हमेशा के लिए चलता कर देती है. सवाल यही आज भी गूँज रहा है इस देश की बागडोर जानी चाहिए तो कहाँ. मिस्टर 99 % राहुल गाँधी को पाहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए आखिर उनका गिरेबान कितना साफ और सुथरा है. देश की बड़ी अदालत को भी कई बार इस केंद्र सरकार को फताकराना पड़ा लेकिन न तो सराकर पर असर पड़ा और न ही राहुल पर. मिस्टर 99 % राहुल गाँधी स्वयं भी तो जरा सोचे खा खड़े होकर किसे गली दे रहे ही.

केंद्र सरकार ने प्रदेश सरकार एक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में ही नहीं बहुत से मद में पैसा दिया. जाहिर सी बात है देनेवाले हो सकता है प्रदेश सरकार से सौदा किया हो, भाई कोई भ्रष्ट सरकार किसी को पैसा देगी तो पैसा लेकर ही तो देगी. तो अभी तक केंद्र सरकर ने ऐसा कोई जांच क्यों नहीं की जिससे यह घोटाले पकडे जाते ? यह तो वही बात हुई की अगर कोई भी व्यक्ति खाना बनाकर रख दे और कुत्तो को खाने के लिए छोड़ दे तो भला किसका दोष.

यह तो वही बात हुई की लुटाने के लिए खजाना खुला छोड़ दो तो कोई दूसरा क्यों दोषी होगा. असली दोषी तो केंद्र सरकार ही है जिसने लूटने के लिए ही खजाना छोड़ दिया है तो कमी तो कांग्रेस, उसकी सरकार और मिस्टर 99 % राहुल गाँधी की कमी है.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh